टैंकर व ट्रक की चपेट में आने से दून में दो अलग-अलग जगह बाईक सवारों की दर्दनाक मौत

देहरादून। दून में गुरुवार का दिन अच्छा नहीं रहा। बता दें कि अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है। जहां एक हादसा मांडुवाला में पानी के टैंकर की चपेट में आने से बाईक सवार व्यक्ति की मौत हो गई वहीं दूसरे ओर बंजारावाला में ट्रक की चपेट में आने से दूसरे बाईक सवार की मौत हुई है। पुलिस ने ट्रक और टैंकर को कब्जे में लेकर दोनों के चालकों को हिरासत में ले लिया है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखा हुआ है।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक पहला हादसा दोपहर दो बजे के करीब टीका राम चैक बंजारावाला के पास हुआ। जानकारी के मुताबिक एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाला सेल्समैन बाइक से मथुरावाला से शिमला बाइपास की तरफ आ रहा था। इसी दौरान एक ट्रक कारगी चैक से मथुरावाला की तरफ जा रहा था। टीका राम चैक बंजारावाला के पास दोनों की आमने-सामने की टक्कर हो गई।

जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को तुरंत दून अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान सारंग पुत्र मुर्गन निवासी रोहिणी एनक्लेव बंसल होम के रूप में हुई। मृतक शिमला बाईपास स्थित एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। मृतक के भाई अरविंद ने ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर दी है।

दूसरा हादसा करीब शाम साढ़े पांच बजे मांडुवाला के पास हुआ। जानकारी के मुताबिक चैकी झाझरा को सूचना मिली कि मांडुवाला में एक एक्सीडेंट हो गया है। सूचना पर तत्काल चैकी प्रभारी झाझरा शिशुपाल सिंह राणा मय फोर्स मौके पर पहुंचे और पाया कि डॉल्फिन कॉलेज के पास एक बुलेट सवार सड़क पर मृत पड़ा हुआ है।

उसके पास ही एक पानी का टैंकर खड़ा था। आसपास के लोगों से पूछताछ पर पता चला किबुलेट और टैंकर दोनों मांडुवाला को जा रहे थे। बुलेट चालक ओवरटेक करने के चक्कर में टैंकर के पिछले टायर की चपेट में आ गया और उसका सिर टायर के नीचे आ गया।

जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर दून अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। मृतक की पहचान सोनम गगदु (32) पुत्र कर्मा रामपाल निवासी तिब्बती कॉलोनी, मांडुवाला के रूप में हुई।

चैकी प्रभारी शिशुपाल राणा ने बताया कि जिस टैंकर से एक्सीडेंड हुआ है वह वेंकी कंपनी मांडुवाला का टैंकर था। जिसे जगदीश सिंह गुलेरिया पुत्र संतराम गुलेरिया निवासी बेलोवाला पोस्ट भाऊवाला चला रहा था। दोनों मामलों में पुलिस ने ट्रक और टैंकर को कब्जे में लेकर चालकों को हिरासत में ले लिया है।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply