विभाग की लापरवाही से धूं-धूं कर जल रहे है बिजली के उपकरण, क्षेत्र में दहशत

देहरादून: बिजली विभाग की लापरवाही से नगर निगम कालोनी, ब्रह्मपुरी क्षेत्र में लगातार तीन-चार रोज से बिजली के तार व लोगों के घरेलू उपकरण जल रहे। इससे क्षेत्र में आमजन मानस में लगातार बिजली के कंटर का खतर बना हुआ है। 

बता दें कि घटना नगर निगम कालोनी, ब्रह्मपुरी क्षेत्र, पटेलनगर की है जिस दिन से क्षेत्र में अतिक्रमण हटाया गया है उस दिन से क्षेत्र में रोज बिजली के तार जलने, बल्ब फटने, टी.वी., फ्रिज, ए.सी. इत्यादि बिजली के उपकरण फुंकने से लोग दहशत में है कभी बिजली तेज हो जाती है तो कभी कम। जिसके चलते लोगों को रोज हजारों रूपये का नुकसान हो रहा है और बिजली उपकरण की दुकानों की मौज आ रखी है।

अक्षर देखा गया है कि क्षेत्र में बिजली की लाईनों में बीच-बीच में हाई पाॅवर की बिजली आने से लोग काफी दहशत में है। लाईनों में कम-ज्याद बिजली को देखकर ऐसा लगता है कि उत्तराखण्ड पाॅवर कारपोरेशन लिमिटेड को क्षेत्र में किसी बड़े हादसे का इतंजार है।

गौरतलब है कि पिछले साल भी मई-जून में विभाग की लापरवाही से क्षेत्र में कई घरों के बिजली के उपकरण जल गये थे। जिससे लोगों को भारी नुकसान उठाना पड़ा।

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply