ब्रेकिंग न्यूजः मॉर्निंग वॉक पर गये बसपा नेता को गोलियों से भूना; मौके पर ही मौत

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद दिल्ली से सटे दिल्ली-यूपी बॉर्डर थाना क्षेत्र की उत्तरांचल विहार कॉलोनी में बदमाशों ने सोमवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर गये बहुजन समाज पार्टी नेता शब्बर जैदी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है।

मीडिया सूत्रों के अनुसर बदमाशों ने घर से महज 100 मीटर की दूरी पर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

मीडिया जानकारी के मुताबिक, बसपा नेता शब्बर जैदी (55) बेहटा हाजीपुर गांव में रहते थे। सोमवार सुबह करीब छह बजे वह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से बाहर निकले थे। वह सहज भाव से मॉर्निंग वॉक कर रहे थे, तभी घर से महज 100 मीटर दूर पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

बताया जा रहा है कि गोलियां लगने से उनकी मौके पर मौत हो गई। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

बॉर्डर थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। वहीं इस घटना से शिया समाज के लोगों में रोष है।

जानकारी मिलने पर समाज के सैकड़ों लोग मौके पर एकत्र हुए और घटना पर विरोध प्रकट किया। बसपा नेता शब्बर की पत्नी का नाम शहनाज है, जबकि तीनों बेटियों के नाम शदब, निगार और फराह हैं।

बहुजन समाज पार्टी के नेता शब्बर जैदी 2007 में लोनी नगर पालिका का चेयरमैन का चुनाव भी लड़ चुके थे, वह भी निर्दलीय।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply