निशुल्क कम्पयूटर कोर्स का शुभारंभ

टिहरी। चंबा ब्लॉक के नकोट में सेवा टीएचडीसी की ओर से छह माह का निशुल्क कम्प्यूटर कोर्स का आयोजन किया गया। जिसमें आर्थिक रुप से पिछड़े वर्ग के युवाओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा।

मंगलवार को चंबा के नकोट में सेवा टीएचडीसी के तत्वाधान में हितायु लोक कल्याण समिति नागणी की ओर से आयोजित कम्पयूटर कोर्स का शुभारंभ सेवा टीएचडीसी के प्रबंधक अरविंद कुमार ने किया। उन्होंने कहा कि आज के तकनीकी युग में युवा पीढ़ी को आगे बढने के लिए तकनीकी शिक्षा में निपुण होना आवश्यक है।

उन्होंने कहा कि टीएचडीसी की ओर से दूर-दराज के युवाओं को तकनीकी शिक्षा देने के लिए समय-समय पर इस प्रकार के प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। इस मौके पर समिति सचिव दिवाकर पैन्यूली, राजेंद्र पुंडीर, राजवीर सिंह, केदार सिंह चैहान, दिनेश उनियाल आदि मौजूद रहे।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply