Galaxy S10 की वीडियो हुई लीक; Unpacked Event में होगी लॉन्च

नई दिल्ली। सबसे पहले बात करते हैं Galaxy S10 की वीडियो के बारे में। इस वीडियो क्लिप में दोनों स्मार्टफोन्स का फुल डिजाइन दिखाया गया है। हालांकि, अब इस वीडियो को रीमूव कर दिया गया है। इस वीडियो में दिखाया गया था कि ये दोनों फोन्स रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इसमें Galaxy Buds के बारे में भी बताया गया है।

दक्षिण कोरिया की कंपनी Galaxy Unpacked लॉन्च इवेंट आयोजित कर रही है। भारतीय समयानुसार यह इवेंट 21 जनवरी रात 12:30 बजे आयोजित होगा। इस दौरान Galaxy S10 सीरीज को मार्केट में उतारा जाएगा। इस लाइनअप के तहत लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स के बारे में पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं।

कभी वीडियो तो कभी फोटोज के जरिए फोन के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी जा रही है। अब Galaxy S10 की एक वीडियो सामने आई है। साथ ही Galaxy S10+ के डिजाइन के भी झलक देखने को मिली है। इसके अलावा नई सीरीज के फोन्स के प्रोटेक्टिव केस की जानकारी भी लीक हुई है।

फोटो साभार: Roland Quandt

इसके अलावा DroidShout ने भी इन फोन्स के कवर की फोटो पोस्ट की है। इसके तहत यह अलग-अलग डिजाइन और कलर्स में उपलब्ध कराए जाएंगे।

खबरों की मानें तो Samsung इन फोन्स के साथ LED कवर, LED व्यू कवर, प्रोटेक्टिव स्टैंडिंग कवर, लैदर कवर, क्लियर व्यू कवर और स्क्रीन प्रोटेक्टर्स उपलब्ध कराए जाएंगे। इसके अलावा क्लियर कवर और पैटर्न कवर्स भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply