क्षतिग्रस्त पुल का विधायक गणेश जोशी ने क्षेत्रवासियों की मांग पर किया निरीक्षण -जानिए खबर

देहरादून। मसूरी विधायक गणेश जोशी द्वारा मसूरी विधानसभा अंतर्गत राजपुर वार्ड के सुमननगर क्षेत्र में पिछली बरसात के दौरान लगभग 100 वर्ष पुराना (अंग्रेजों के समय का) पूर्णतः क्षतिग्रस्त हो चुके सुमननगर पुल का क्षेत्रवासियों की मांग पर निरीक्षण किया। क्षेत्र वासियां की परेशानियों को देखते हुए विधायक ने मौके से ही संबंधित अधिकारियों से पुल निमार्ण संबंधी गतिविधियों की जानाकारी ली।

विधायक जोशी ने क्षेत्र वासियों को बताया कि वह लम्बे समय से इस पुल के निर्माण हेतु अधिकारियों के सम्पर्क में हैं। अधिकारियों से हुई वार्ता के आधार पर विधायक ने बताया कि दो सप्ताह के भीतर इस पुल का निर्माण कार्य प्रारम्भ करा दिया जाएगा। इस पुल के निमार्ण हेतु तकरीबन 1.36 करोड़ की लागत आंकलित की गई है।

इस पुल के निमार्ण हो जाने से सुमन नगर तथा खारसी गांव का संपर्क हो जाएगा तथा हजारों लोेगों को सीधा लाभ मिलेगा। इस अवसर पर विशाल कुल्हान, मोहित गोयल, अजीत सिंह, मोहित अग्रवाल, मनीष गोदियाल, अमन, तथा अल्का कुल्हान इत्यादि स्थानीय निवासी मौजूद रहे।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply