होटल के कमरे में प्रेमिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत; हिरासत में प्रेमी -जानिए खबर

हरिद्वार। प्रेमी का बर्थडे सेलीब्रेट करने के बाद एक होटल के कमरे में प्रेमिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि प्रेमिका को अचानक खून की उल्टियां होने पर प्रेमी ने शोर मचा दिया। सूचना पर पुलिस होटल पहुंची तो कमरे का नजारा देख होश उड़ गए। कमरे में आपत्तिजनक परिस्थितियों के बीच काफी खून बिखरा हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए प्रेमी को हिरासत में लिया है। वहीं चिकित्सक मौत के कारण अधिक गर्मी होने से दवा का रिएक्शन मान रही है।

पुलिस के मुताबिक औरंगाबाद गांव निवासी मोहन सिंह और निपन कौर सिडकुल की एक कंपनी में काम करते थे। दोनों के बीच कई साल से प्रेम-प्रसंग था। बुधवार को मोहन का जन्मदिन मनाने के लिए दोनों सुबह करीब 11 बजे श्रवणनाथ नगर के होटल प्रेमदीप पहुंचे थे। दोपहर के समय केक काटने के बाद दोनों पार्टी एंजॉय कर रहे थे। अचानक प्रेमिका को खून की उल्टियां शुरू हो गई। जिससे मोहन सिंह घबरा गया और शोर मचा दिया। जिसकी सूचना होटल कर्मचारियों ने प्रबंधक को दी।

होटल मैनेजर ने मामला संदिग्ध लगने पर कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दी। शहर कोतवाल प्रवीण सिंह कोश्यारी होटल पहुंचे और कमरा खुलवाया। कमरे में बेड और फर्श पर काफी खून फैला था और युवती का शव पड़ा हुआ था। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, सीओ सिटी अभय सिंह ने भी होटल का मुआयना करते हुए जानकारी जुटाई।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए युवती के परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने मोहन सिंह को भी हिरासत में ले लिया। होटल कर्मचारियों ने बताया कि दोनों ने खुद को पति-पत्नी बताकर छह घंटे के लिए कमरा लिया था। सीओ सिटी अभय सिंह ने बताया कि युवती की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चल पाएगा। युवक से पूछताछ की जा रही है। शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

वहीं युवक ने शुरुआती पूछताछ में पुलिस को बताया कि दोनों ने केक काटकर मिलकर खाया था। उसके कुछ देर बाद अचानक ही निपन को खून की उल्टियां शुरू हो गई। युवक पूछताछ से पहले ही काफी घबरा गया। उसके चेहरे के हाव-भाव से पूरी कहानी में झोल नजर आया। हालांकि उसकी कहानी पुलिस के गले नहीं उतर रही है, इसके बावजूद पुलिस ने केक सहित खाने पीने के सेंपल भी लिए हैं।

ताकि यह पता लगाया जा सके कि कहीं खाने पीने के सामान में जहर जैसी कोई चीज तो नहीं थी। कमरे में जिस हालत में युवती बरामद हुई, उससे मौत से पहले की परिस्थितियां काफी हद तक साफ हो रही हैं। युवक की जेब से मिली दवाईयों से भी इसकी पुष्टि हो रही है। यह भी पता चला है कि युवती को दवाई खिलाई गई थी।

हालांकि मौत की असल वजह पीएम रिपोर्ट में साफ हो पाएगी, मगर पुलिस और चिकित्सक यह मानकर चल रहे हैं कि गर्मी अधिक होने के कारण दवा रिएक्शन कर गई और खून की उल्टियां होने से युवती की मौत हो गई। मोहन और निपन ने बर्थडे के पलों को मोबाइल कैमरे में कैद किया। केक काटने से पहले उन्होंने कई सेल्फी ली। केक काटने के बाद भी कुछ फोटो खींची गई थी। दोनों के मोबाइल से पुलिस को फोटो मिली हैं।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply