प्यार में धोखा मिलने पर प्रेमी ने फूंक दी प्रेमिका के नये दोस्त की स्कूटी -जानिए खबर

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक घटनाक्रम में प्रेमिका द्वारा साथ छोड़कर दूसरे के साथ दोस्ती किए जाने पर नाराज 22 वर्षीय युवक ने प्रेमिका के नए प्रेमी की स्कूटी पर पेट्रोल छिड़क उसको आग लगा दी।

युवक की करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। ठाणे शहर की नौपाडा पुलिस ने निहार बेलोसे नामक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उसकी खोज कर रही है।

पुलिस के मुताबिक बेलोसे एक युवती से प्रेम करता था। लेकिन किसी बात को लेकर दोनों में मनमुटाव हुआ और नाराज प्रेमिका ने बेलोसे का साथ छोड़ दिया और उसने दूसरे से दोस्ती कर ली थी। इस बात का पता जब बेलोसे को चला, तो वह नाराज हो गया था।

बेलोसे ने नए प्रेमी से बदला लेने की ठानी और शहर के पांचपाखाडी के गणेशवाडी परिसर में रहने वाले नए प्रेमी के घर के करीब अपनी मोटरसाइकल पर सवार होकर पहुंचा।

बेलोसे ने अपने साथ लिए पेट्रोल को सड़क पर पार्क की गई नए प्रेमी की स्कूटी पर छिड़का और फिर उसे आग लगा दी। घटना में स्कूटी का काफी हिस्सा जल गया। बेलोसे ने घटना के वक्त अपने मुंह पर रुमाल बांध रखा था।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply