हिमानी का परीक्षा परिणाम देख अस्पताल में कार्यरत कर्मचारियों के खिले चेहरे -जानिए खबर

डोईवाला। आर्यन विद्या मंदिर डांडी में 94 प्रतिशत अंक लेकर हिमानी भट्ट टॉपर रही है! हिमानी का मानना है कि लक्ष्य प्राप्ति के लिए सतत् प्रयास करना चाहिए! उत्तराखंड विद्यालय शिक्षा परिषद के परीक्षा परिणाम घोषित होने से पूर्व हिमानी भट्ट का स्वास्थ्य अचानक से खराब हो गया।

बता दें कि इसके उनके परिजन उन्हें जौलीग्रांट स्थित हिमालयन अस्पताल में ले आए। जहां अस्पताल में ही उन्होंने अपना परीक्षा परिणाम मोबाइल में चेक किया। परिजनों सहित अस्पताल में कार्यरत कर्मचारियों के चेहरे हिमानी का परीक्षा परिणाम देखकर खिल खिलाए।

हिमानी के जज्बे को सलाम

वहीं हिमानी ने 500 में से 470 अंक पाकर विद्यालय में सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया है। गणित विषय में 100 में से 100 अंक प्राप्त किए हैं, महाविद्यालय के प्रधानाचार्य जयपाल सिंह नेगी ने कहा कि बेटियों का हौसला अब और बढ़ाने की जरूरत है।

बेटियां अपने बलबूते हर चुनौती को स्वीकार करने को तैयार है सफल छात्र भविष्य में भी सफलता अर्जित कर के अपने स्कूल गांव शहर के साथ साथ प्रदेश और देश का नाम रोशन करता है।

अंकित तिवारी

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply