BJP के प्रचार का साधन बनी सोशल मीडिया पर इस हॉट जोड़ी की भगवा रंग तस्वीर- जानिए

मुंबई। इस बार लोकसभा चुनाव में बॉलीवुड बढ-चढ़ कर भाग ले रहा हैं। बॉलीवुड के कई सितारें खुल कर पार्टी और विचारधाराओं को सपोर्ट कर रहे हैं। हाल ही में रणवीर सिंह सहित कई फिल्ममेकर और एक्टर्स ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की थी। इस सभी को मोदी सरकार का सपोर्टर कहा जा रहा था।

अब देश में लोकसभा चुनाव का मौका चल रहा हैं ऐसे में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं। इस तस्वीर को लेकर कहा जा रहा है जो जल्द शादी के बंधन में बंधे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

रणवीर- दीपिका की ये फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। सोशल मीडिया पर जो कुछ ट्रेंड हो रहा हो वो जरूरी नहींल है कि सच ही हो इसी लिए इस फोटो की सच्चाई की पड़ताल प्रभासाक्षी ने की….. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सफेद कुर्ता और केसरिया दुपट्टा ओढ़ रखा है और हाथों को जोड़ रखा हैं। केसरिया दुपट्टे पर लिखा हैं वोट फॉर बीजेपी नरेंद्र मोदी। कैप्शन में लिखा है- कमल का बटन दबाकर देश की तरक्की में भागीदार बनें। अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है।

लोग ये मान रहे हैं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बीजेपी के लिए प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। लेकिन आप की जानकारी के लिए ये बता दें ये फोटों पूरी तरह से फर्जी है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की तस्वीर के साख छेड़छाड़ की गई हैं। ‘दीपवीर’ की तस्वीर को फोटोशॉप्ड किया गया।

सफेद कुर्ता और केसरिया दुपट्टा ओढ़े दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ये तस्वीर उनकी शादी के दौरान की हैं जब ये कपल मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन के लिए गए थे। तब दोनों साथ में इसी लुक में नजर आए थे। अब छेड़छाड़ करने वाले ने भगवा रंग के दुपट्टे का फायदा उठाते हुए दीपिका और रणवीर को बीजेपी का प्रचारक बना दिया।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply