आईआईएम काशीपुर के द्वारा कार्यकारी एमबीए के सातवें बैच का हुआ उद्घाटन -जानिए खबर

देहरादून। आईआईएम काशीपुर के देहरादून कैंपस में संचालित कार्यकारी एमबीए के नये बैच का उद्घाटन प्रोफेसर कुलभूषण बलूनी, निदेशक, आईआईएम काशीपुर एवं प्रोफेसर आरके पढ़ी, चेयरपर्सन की उपस्थित में देहरादून परिसर में किया गया।

उद्घाटन समारोह इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट देहरादून, परिसर में सम्पन हुआ। आईआईएम काशीपुर के देहरादून कैंपस कार्यकारी एमबीए का सचांलन 2016 से किया जा रहा है।

उद्घाटन सत्र में छात्रों को संबोधित करते हुए प्रोफेसर बलूनी ने प्रतिभागियों की सफलता की कामना की। उन्होंने छात्रों को हर संभव मदद और मार्गदर्शन का आश्वासन दिया। कार्यकारी एमबीए कार्यक्रम के नए बैच में सरकारी एवं निजी संगठन के प्रतिभागी शामिल हैं जैसे टीएचडीसी, यूजेवीएन, ओयो, महिंद्रा एण्ड महिंद्रा, एयरटेल और रक्षा मंत्रालय।

प्रतिभागियों को विविध क्षेत्रों का कार्य अनुभव प्राप्त हैं जैसे ऊर्जा, ऑटोमोबाइल, आईटी, बैंकिंग, मीडिया, इंजीनियरिंग, ई-कॉमर्स, एफएमसीजी, दूरसंचार, फार्मा, स्वास्थ्य, शिक्षा और रक्षा इत्यादि।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply