बधाई देने पर निशाने पर आईं वामपंथी स्वरा भास्कर -जानिए खबर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने लोक सभा चुनाव 2019 में कई उम्मीदवारों के पक्ष में खुलकर सामने आई है और उनके जीत के लिए जमकर प्रचार भी किया, लेकिन स्वरा भास्कर ने जिनका भी प्रचार किया है, वह सभी लोग बुरी तरह हार गए। स्वरा भास्कर को वामपंथी माना जाता है, जिसके चलते वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी की मुखर विरोधी रही हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत के बाद स्वरा भास्कर ने अपने सोशल हैंडल से ट्वीट कर उन्हें बधाई देते हुए लिखा,’वैचारिक एवं अन्य कई मुद्दों पर मतभेद होते हुए भी, मैं नरेंद्र मोदी जी को जीत की बधाई देती हूं।

आशा करती हूं, वह देश में सभी को साथ ले कर चलेंगे।’ स्वरा के इस बधाई ट्वीट के बाद, लोगों का गुस्सा उनपर फूट पड़ा। भद्दी गालियां सहित लोगों ने उनके मोदी के खिलाफ दिए बयानों की याद भी दिलाई।

एक ट्रोलर ने तो विवेक ओबेरॉय वाले एग्जिट पोल के मीम की तरह ही स्वरा भास्कर के लिए भी भद्दा मीम बना कर उन्हें ट्रोल किया। लोगों ने स्वरा को पनौती कहते हुए लिखा कि आपने जिसके लिए भी प्रचार किया, वह सब लोग हार गए।

कुछ लोगों ने लिखा, ‘टुकड़ों-टुकड़ों में देश को बांटने वाली अब मुल्क से बाहर निकलो।’ एक ट्रोलर ने लिखा, ‘चुड़ैल की बधाई की जरूरत नहीं।’

स्वरा भास्कर ने बेगूसराय से कन्हैया कुमार के लिए, मध्य प्रदेश से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के लिए, आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा के लिए और आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी अतिशी मारलेना के लिए चुनाव प्रचार किया था, लेकिन सभी प्रत्याशी बुरी तरह हार गए। स्वरा भास्कर इन लोगों के लिए गुडलक लाने में फेल रही हैं।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply