यौन शोषण के आरोप में 63 वर्षीय मदरसा अध्यापक गिरफ्तार

तिरुवनंतपुरम। केरल के कोट्टायम से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक खबर सामने आई है। यहां पुलिस ने 63 वर्षीय मदरसा अध्यापक को मासूम बच्चों के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया है।

आरोप है कि मदरसे का टीचर 63 वर्षीय मौलाना युसूफ करीब 30 वर्षों से बच्चों का यौन शोषण कर रहा था। शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट के सामने पेश किया, जहां से उसे दो सप्ताह के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस से पूछताछ में आरोपी मौलान ने यह कबूल किया है कि जब वह जवान था, तभी से बच्चों का यौन शोषण कर रहा है। इतना ही नहीं आरोपी ने यह भी बताया कि वह 10 साल से कम उम्र के बच्चों को अपना शिकार बनाता है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी मौलान मासूम बच्चों को मिठाई देने के बहाने प्राइवेट रूम में ले जाकर उनका शोषण करता था। मौलाना ने पूछताछ में बताया कि जब मस्जिद के प्रमुख इमाम बाहर होते थे, वह बच्चों को बहलाकर प्राइवेट रूम में ले जाता और उनका शोषण करता।

पुलिस ने पूछताछ में यह भी पाया कि आरोपी मौलाना खुद ही यौन शोषण का शिकार रहा है। इसके बाद उसने बदला लेने के लिए यौन शोषण करने वाले शख्स की बेटी का रेप किया। मौलाना ने बताया कि इसके बाद से वह लगातार बच्चों का यौन शोषण करने लगा।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply