श्रीयंत्र टापू में बनेगा मेरीन ड्राइव

देहरादून। मुख्यमंत्री सोमवार को सडक मार्ग से गैरसैण के लिये रवाना हुये। मुख्यमंत्री ने ऋषिकेश से आगे चारधाम यात्रा व्यवस्थाओं के साथ ही यात्रा मार्ग व आॅल वेदर रोड के निर्माण की प्रगति का स्थलीय निरीक्षण किया तथा सम्बन्धित अधिकारियों से कार्यों की प्रगति की जानकारी प्राप्त की। मुख्यमंत्री ने श्रीयंत्र टापू श्रीनगर के समीप मेरीन ड्राइव बनाने की भी सहमति प्रदान की।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि आॅल वेदर रोड के कार्यों से चारधाम यात्रा में कोई कठिनाई न हो। उन्होंने कहा कि ऐसी व्यवस्था सुनिश्चित की जाय कि चारधाम यात्रा भी सुचारू रूप से संचालित हो तथा आॅल वेदर रोड का कार्य भी बाधित न हो।

मुख्यमंत्री ने इस दौरान अधिकारियों, आम जनता व विभिन्न जनप्रतिनिधियों से भी यात्रा व्यवस्थाओं के सम्बन्ध में चर्चा की तथा उनके सुझाव भी प्राप्त किये। मुख्यमंत्री ने श्रीयंत्र टापू श्रीनगर के समीप मेरीन ड्राइव बनाने की भी सहमति प्रदान की।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply