मैक्सिस टायर्स ने देहरादून में की डीलर्स से मुलाकात; अगस्त तक उत्तराखंड में 40 डीलर्स जोड़ने की योजना -जानिए खबर

देहरादून। दुनिया में सबसे तेजी से विकास कर रही टायर कंपनियों में शुमार मैक्सिस ग्रुप की सहयोगी कंपनी मैक्सिस इंडिया ने आज देहरादून में पहली बार अपने डीलर्स से मुलाकात की। इस साल अप्रैल में उत्तराखंड के गढ़वाल क्षेत्र में पहले डिस्ट्रीब्ब्यूटर की नियुक्ति के बाद इस मुलाकात का आयोजन किया गया।

मुलाकात में मौजूदा डीलर्स और बतौर डीलर कंपनी से जुड़ने की इच्छा रखने वालों ने हिस्सा लिया, जिन्हें भारत की विविधता के अनुरूप तैयार की गई मैक्सिस की विश्वस्तरीय टायर रेंज के बारे में जानकारी दी गई और भारत में कंपनी के अब तक के विकास और भविष्य की योजनाओं से अवगत कराया गया।

डीलर्स की अगुआई मैसर्स आर्यन एंटरप्राइजेज के श्री आजाद सिंह और श्री मूलचंद ने की, जहां उन्हें मैक्सिस के नवीनतम उत्पादों और सेवाओं की जानकारी दी गई। उपस्थित डीलर्स को मैक्सिस की ओर से मिलने वाली 5 साल की अनकंडीशनल वारंटी और 1 साल के फ्री रिप्लेसमेंट की जानकारी दी गई, जो इंडस्ट्री में अपने तरह की पहली स्कीम है। डीलर्स ने इस स्कीम की जमकर तारीफ की।

इस मौके पर मैक्सिस इंडिया के मार्केटिंग हेड श्री बिंग-लिन वू ने कहा, “भारत में हमारे डीलर आधार की तेज वृद्धि से हम खुश हैं। भारत भर में डीलर्स की बढ़ती उपस्थिति के साथ हमारा लक्ष्य देश में मैक्सिस की उपस्थिति को मजबूत करना है। उत्तराखंड तेजी से बढ़ता हुआ दोपहिया बाजार है, इसलिए मैक्सिस ने उत्तरखंड में अगस्त 2019 तक करीब 40 डीलर्स जोड़ने की योजना बनाई है। इस बाजार में हमें बेहतरीन क्षमता दिख रही है और हम यहां भविष्य में अपने विकास को ध्यान में रखते हुए हम खुद को मजबूत कर रहे हैं।“

उत्पाद की गुणवत्ता के प्रति भरोसे को मजबूत करने के लिए डीलर्स को अन्य ब्रांड की तुलना में मैक्सिस टायर्स के परफॉर्मेंस रिजल्ट की जानकारी दी गई, जिसमें यह स्पष्टथा कि मैक्सिस के ट्यूब और टायर की गुणवत्ता श्रेष्ठ है। इसके साथ ही डीलर्स को होंडा के साथ को-ब्रांडेड टायर भी दिखाए गए।

इन टायरों को सभी मैक्सिस व होंडा डीलरशिप में रिप्लेसमेंट मार्केट में उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी ने हाल ही में होंडा मोटर साइकिल एंड स्कूटर्स इंडिया लिमिटेड (एचएमएसआई) से एक ‘यूनिक रिटेल पार्टनरशिप’ की है। इसके तहत को-ब्रांडेड मैक्सिस टायर्स को बिक्री के लिए एचएमएसआई और मैक्सिस डीलरशिप पर उपलब्ध कराया जाएगा।

मैक्सिस इंडिया ने मार्च, 2018 में गुजरात के साणंद में अपने पहले कारखाने की शुरुआत की थी। कंपनी का लक्ष्य पांच साल के भीतर भारत के दोपिहया वाहन टायर बाजार में कम से कम 15 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल करना है। 2026 तक दुनिया की टॉप 5 टायर निर्माता कंपनियों में शामिल होने के मैक्सिस के ग्लोबल विजन में भारतीय बाजार अहम भूमिका निभाएगा।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply