‘मिशन मंगल’ का 100 करोड़ का आंकड़ा पार -जानिए खबर

मुंबई। 15 अगस्त को रिलीज हुई ‘मिशन मंगल’ अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन और शरमन जोशी स्टारर की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

बता देे कि फिल्म ने सोमवार को 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया, जो कि अक्षय कुमार की सबसे तेज 100 करोड़ रुपए कमाने वाली फिल्म भी बन गई है।

बता दें कि पाचवें दिन इसके कलेक्शन ने तकरीबन 107 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। फिल्म को जगन शक्ति ने निर्देशित किया है। यही नहीं फिल्म ने अक्षय कुमार की मिशन मंगल उनकी ही पिछली रिलीज फिल्म केसरी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिसने सात दिन में 100 करोड़ रुपए कमाए थे।

जानकारी हो कि बाटला हाउस भी 50 करोड़ के आंकड़ा पार कर लिया है। सोमवार को इसने 4.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर ने मुख्य भूमिका निभाई है।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply