गणेश जोशी ने ली कैंट अस्पताल में मरीजों की शुद्ध, अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा

देहरादून। मसूरी विधायक गणेश जोशी ने देहरादून के गढ़ी कैन्ट स्थित “अस्पताल” का भ्रमण कर चिकित्सा सुविधाओं का जायजा लिया वहीं मरीजों से मुलाकात की। इस दौरान अस्पताल इंचार्ज डॉक्टर अनामिका शर्मा द्वारा उन्हें अस्पताल हेतु अन्य आवश्यकीय सुविधाओं के बारे में भी बताया।

विधायक जोशी ने बताया कि शीघ्र ही कैंट अस्पताल को अत्याधुनिक अल्ट्रासाउण्ड मशीन राज्य सरकार की ओर से दी जाएगी। ज्ञात हो कि हाल ही में विधायक गणेश जोशी द्वारा आयोजित पूर्व सैनिक सम्मेलन के दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत द्वारा राज्य सरकार की ओर से कैंट “अस्पताल” को उक्त अल्ट्रासाउण्ड मशीन दिए जाने की घोषणा भी की जा चुकी है। इसी कार्यक्रम के मुख्य अतिथि तथा भारतीय सेना के उप सेनाध्यक्ष, ले0 जनरल शरथ चन्द द्वारा भी गढ़ी स्थित अस्पताल को मॉडल अस्पताल बनाए जाने संबंधी घोषणा की जा चुकी है।

इन्हीं घोषणाओं को अमली जामा पहनाने का रूट मैप तथा एक्षन प्लान बनाने के क्रम में आज मसूरी विधायक गणेश जोशी ने अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान मरीजों से मुलाकात कर विधायक जोशी ने उन्हें भी आश्वस्त कराया कि इस अस्पताल को अत्याधुनिक “अस्पताल” के तौर पर विकसित करने के लिए उन्हें और भी जो कुछ करना होगा वह इसे जरूर करेंगे। इस मौके पर अस्पताल के अन्य कार्मिकों सहित, अनुज रोहिला, सत्येन्द्र पंवार, विनोद जोषी, दीपा नेगी, भुपेन्द्र कठैत भी उपस्थित रहे।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply