मोबाइल चार्जर ने ली मासूम की जान -जानिए खबर

मेरठ। मोबाइल फोन के चार्जर ने एक मासूम की जान ले ली है। खबर है कि उत्‍तर प्रदेश के बुलंदशहर में नानी के घर आई दो साल की मासूम बच्‍ची शेहवर ने मोबाइल चार्जर को मुंह में डाल लिया। इस दौरान करंट लगने से बच्‍ची की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि यह घटना उस समय हुई जब किसी ने घर में मोबाइल चार्ज करने के लिए स्विच ऑन किया। चार्ज होने के बाद उसने फोन को तो निकाल लिया लेकिन स्विच ऑफ करना भूल गया।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक रजिया अपनी दो साल की बेटी शेहवर के साथ शुक्रवार को अपनी मां के घर जहांगीराबाद आई थी। मूल रूप से दिल्‍ली के मुस्‍तफाबाद में अपने पति के साथ रहने वाली रजिया अपनी मां से मिलने के लिए बुलंदशहर आई थी।

रजिया की मां अंसारीयान कॉलोनी में रहती हैं। शनिवार को किसी ने अपना मोबाइल चार्ज करने के लिए चार्जर में लगाया। बाद में उसने मोबाइल चार्जर से निकाल लिया लेकिन स्विच ऑफ करना भूल गया।

मासूम बच्‍ची शेहवर ने खेल-खेल में मोबाइल के चार्जर को मुंह में डाल लिया और बिजली का झटका लगने से उसकी मौत हो गई।

उधर, जहांगीराबाद पुलिस स्‍टेशन के एसएचओ अखिलेश प्रधान ने कहा, ‘परिवार ने किसी पुलिस के साथ हमसे संपर्क नहीं किया है, इस‍लिए मामला दर्ज नहीं किया गया है।

हालांकि अगर कोई शिकायत लेकर हमारे पास आता है तो मानक के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।’

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply