मोटर साइकिलों की आपसी भिड़ंत में दो की मौत, चार घायल

रुड़की। दो मोटर साइकिलों की आपस में भिड़ंत होने से दो युवकों की मौत हो गई, जबकि चार युवक घायल हो गये हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि दोनों बाइक में तीन-तीन युवक सवार थे।

हादसा झबरेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बड़ेहकी सैदाबाद गांव में इकबालपुर झबरेड़ा मार्ग पर हुआ। सुबह करीब आठ बजे कन्या इंटर कॉलेज के सामने तेज रफ्तार से आ रही दो मोटरसाइकिल आपस में भिड़ गई। हादसे में विकास (26 वर्ष) पुत्र प्रेमसिंह निवासी खेड़ामुगल जिला सहारनपुर व सोनू (28 वर्ष) पुत्र मांगेराम निवासी सरकड़ी थाना देवबंद की मौके पर ही मौत हो गई। चार युवक गंभीर रूप से घायल हैं।

उन्हें स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। साथ ही युवकों के परिजनों को पुलिस ने सूचना कर दी। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल अपने कब्जे में ले ली। साथ ही मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply