भगवान बदरीनाथ धाम के दर्शन करके मुकेश अंबानी ने मंदिर को दिये दो करोड़ का दान -जानिए खबर

चमोली। उत्तराखण्ड की धरती में बदरीनाथ धाम पहुंचकर प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी ने भगवान बदरीनाथ के दर्शन कर पूरे भारत वर्ष की कल्याण की कामना की। वह अपने पुत्र अनंत अंबानी के साथ बदरीनाथ मंदिर परिसर में पहुंचे।

मीडिया सूत्रों के अनुसार शनिवार को मुकेश अंबानी सुबह करीब नौ बजे बदरीनाथ धाम पहुंचे। मंदिर समिति के मुख्य कार्याधिकारी बीड़ी सिंह और धर्माधिकारी भुवन चंद्र उनियाल ने फूल मालाओं से मुकेश अंबानी और उनके पुत्र का स्वागत किया।

मंदिर परिसर में मुकेश अंबानी और उनके पुत्र अनंत अंबानी ने गीता पाठ पूजा में भाग लिया। पुरे भारतवर्ष की कल्याण की कामना कर अपने परिवार के लिए भगवान बदरीनाथ से कुशलता की कामना की।

मुकेश अंबानी ने मंदिर समिति को दो करोड़ रुपये बदरीनाथ धाम को चंदन और केसर खरीदने के लिए दान दिए। उन्होंने मंदिर समिति के मुख्य कार्याधिकारी से तमिलनाडु में चंदन का पेड़ लगाकर इसके बाद वही चंदन बदरीनाथ धाम में देने की बात कही।

वहीं मंदिर समिति के अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल ने फोन के माध्य्म से उनका स्वागत किया और अक्टूबर माह में दोबारा बदरीनाथ धाम आने का न्योता दिया। इसके बाद वह केदारनाथ के दर्शनों के लिए रवाना हुए।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply