सोशल मीडिया पर मचा बवाल, पाकिस्तान ने इमरान खान को बताया भगवान शिव

पाकिस्तान में इमरान खान की भगवान शिव के रूप में तस्वीर वायरल हो रही है जिसके बाद बवाल मच गया है। वैसे तो पाकिस्तान में हिंदुओं और उनके देवताओं के साथ भेदभाव आम बात है, है लेकिन इस बार मामला कुछ अलग है। पाकिस्तान वैसे तो मुस्लिम देश है दरअसल, पाकिस्तान में सोशल मीडिया पर इमरान खान की भगवान शिव के रूप में तस्वीर वायरल हो रही है जिसके बाद बवाल मच गया है। इस तस्वीर का ना सिर्फ पाकिस्तान मे रहने वाले हिंदू विरोध कर रहे हैं बल्कि पाकिस्तानी संसद में भी इसे लेकर जमकर हंगामा हुआ है।

बीबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तानी संसद ने तहरीक ए इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान को हिंदू देवता के रूप में दिखाए जाने के मामले की जांच संघीय जांच एजेंसी के हवाले कर दी है। इससे पहले संसद में पीपीपी के सदस्य ने आरोप लगाए यह यह काम नवाज शरीफ की पार्टी मुस्लिम लीग का है।

Imran Khan

पाकिस्‍तान में तीसरी शादी करने को तैयार इमरान खान चैतरफा आलोचना से घिरे

मामले को बेहद गंभीरता से लेते हुए संसद अध्यक्ष ने जांच रिपोर्ट जल्द से जल्द सौंपने के लिए कहा है। दरअसल, यह तस्वीर एक फेसबुक पेज पर शेयर की गई है जो नवाज शरीफ की पार्टी का समर्थन करता है। यह तस्वीर 8 अप्रैल को पोस्ट की गई थी। इस पूरी घटना को लेकर पाकिस्तान में रह रहे हिंदुओं ने भी विरोध दर्ज करवाया है।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply