इस पाकिस्तानी पत्रकार का भारतीयों ने जमकर उड़ाया मजाक; गुस्से में दिख रहा लाल-पीला

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत ने पाकिस्‍तान को लेकर जो कदम उठाए हैं उनका असर अब दिखाई देने लगा है। यह असर अब पाकिस्‍तान की आम जनता के अंदर भी घर करने लगा है।

मीडिया सूत्रों के अनुसार दरअसल, ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्‍योंकि हाल ही में पाकिस्‍तान के एक पत्रकार का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पत्रकार गुस्‍से से लाल-पीला हो रहा है और भारत को धमकी दे रहा है। लेकिन इस धमकी का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है।

इस पत्रकार का नाम कैसर खोखर है और वह पाकिस्तानी टीवी चैनल City42 का सीनियर रिपोर्टर है। दरअसल, वीडियो में दिखाई देने वाला पत्रकार भारत की ओर से टमाटर एक्सपोर्ट बंद किए जाने को लेकर काफी गुस्से में है। आपको बता दें कि यह चैनल लाहौर बेस्‍ड है। इस वीडियो में पत्रकार भारत को खरी-खोटी सुना रहा है।

पाकिस्तानी पत्रकार का यह वीडियो इस लिहाज से भी खास है क्योंकि मेजर जनरल गफूर ने अपनी प्रेस वार्ता में पाक मीडिया की जमकर तारीफ की थी और भड़काने वाली बातें न करने पर उनकी पीठ थपथपाई थी। वीडियो में वह बार-बार तौबा-तौबा बोलता है। ट्वटिर पर यह #TaubaTauba कर ट्रोल हो रहा है।

दो मिनट के इस वीडियो में बार-बार भारत को धमकी देता दिखाई दे रहा है। हालांकि यह वीडियो कब का है इसका तो पता नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि यह वीडियो उस वक्‍त बनाया गया जब शुक्रवार को पाकिस्‍तान आर्मी की तरफ से भारत को ध्‍यान में रखकर प्रेस कांफ्रेंस की गई थी। ऐसा कहने की सबसे बड़ी वजह यही है कि पत्रकार के पीछे लाइन से लगे टीवी में मेजर जनरल गफूर दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में पत्रकार के पीछे बैठे साथी भी उस पर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में पत्रकार ने क्‍या कहा है जरा आप भी गौर करिएगा।

‘हिन्दुस्तान की सवा अरब की आबादी ने पाकिस्तान का टमाटर बैन कर गलत हरकत की है। उनका ये ख्याल है कि पाकिस्तानी टमाटर के बगैर जिंदा नहीं रह सकते। जिस तरह इंडियन आज जल रहे हैं, सड़ रहे हैं, इसी तरह उनके टमाटर भी जलेंगे। ऐसे ही उनका मीडिया भी जलेगा। मैं हिंदुस्‍तान की मीडिया और वहां की सवा अरब आबादी को यह बताना चाहता हूं कि पाकिस्‍तान एक एटमी ताकत है।

पाकिस्‍तान ने एटम बम अपने ड्रांइग रूम में सजाने के लिए नहीं बनाए हैं ये हमने भारत के लिए ही बनाए हैं। और तौबा-तौबा पाकिस्‍तान भारत को टमाटर का जवाब एटम बम से देगा। और तौबा-तौबा का ये मुकाम है कि इंडिया ने समझ लिया है कि पाकिस्‍तान के लोग टमाटर के बगैर जिंदा नहीं रह सकते।

पाकिस्‍तान खुद अपने लिए टमाटर उगाएगा और अगले साल भारत को एक्‍सपोर्ट करेगा। इसके लिए पंजाब की सरकार ने तैयारी कर ली है। हम ये बताना चाहते हैं कि पाकिस्‍तान एक जिंदा कौम है। हम भारत को और वहां की मीडिया को बता देना चाहते हैं कि ये तौबा-तौबा का मकाम है कि पाकिस्‍तान एक एटमी ताकत है।

हिंदुस्‍तान की मीडिया हिंदुस्‍तान के लोगों और शहरियों डरो पाकिस्‍तान से। डरो उस वक्‍त से जब पाकिस्‍तान के एटमी हथियार और मिसाइल हरकत में आएंगे और तौबा-तौबा करोगे। मैं हिंदुस्‍तान की मीडिया को कहूंगा कि वो भी तौबा-तौबा करे। इस वक्‍त तौबा-तौबा का मुकाम है। हिंदुस्‍तान की कौम पूरी खड़ी हो जाए और जहां जहां मेरी ये आवाज जा रही है वहां हिंदुस्‍तानी हर पाकिस्‍तानी का नाम लेकर तौबा-तौबा करे। पाकिस्‍तान एक बहादुर कौम है वह टमाटर के बगैर भी जिंदा रह सकती है।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *