बदरीनाथ से आती हुई यात्रियों कार खाई में गिरी, एक की मौत -जानिए खबर

चमोली। कंचन गंगा के पास बदरीनाथ से आ रही एक यात्रियों की कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर जाने की खबर है। बताया जा रहा है कि हादसे में एक यात्री की मौत भी हो गई, जबकि तीन यात्री घायल है। इलाज के लिए घायल यात्रियों को नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, दुर्घटना शुक्रवार सुबह करीब छह बजे की है। हरियाणा के चार यात्री बदरीनाथ धाम के दर्शन करके एक कार से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान कंचन गंगा के पास उनकी कार अनियंत्रित हो गई और खाई में गिर गई।

सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्‍क्‍यू आपरेशन चलाया। हादसे में एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन यात्री घायल हो गए।

घायल एक यात्री को बदरीनाथ और दो यात्रियों को जोशीमठ सीएचसी में भर्ती कराया गया है। अभी मृतक और घायलों की पहचान नहीं हो पाई है। सभी यात्री हरियाणा के बताए जा रहे हैं।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply