पौड़ी के शिक्षक की कौन बनेगा में करोड़पति में एंट्री -जानिए खबर

पौड़ी। कौन बनेगा करोड़पति का 11वें सीजन का आगाज हो चुका है। बता दें कि टीवी के मशहूर क्विज रियेलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति में उत्तराखण्ड के जनपद पौड़ी गढ़वाल के राजकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय जगदेई (नैनीडांडा) में सहायक अध्यापक के रूप में तैनात धर्मेंद्र नेगी का चयन हुआ है।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक धर्मेंद्र नेगी केबीसी की रिकाडिंग के लिए मुंबई में हैं। यह रिकॉर्डिंग 25 अगस्त तक चलगी। उनके साथ उनकी पत्नी और बच्चे भी गए हैं. एक सप्ताह पहले केबीसी की एक टीम रिकॉर्डिंग के लिए उनके विद्यालय जगदेई, उनके आवास रामनगर पहुंची। शायद ये उनका एक सपना था कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ उनकी एक झलक दुनिया देखें।

वहीं धर्मेंद्र नेगी केबीसी में पूरे उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। केबीसी में एंट्री तक का सफर तो उन्होंने पूरा कर ही लिया है, अब उम्मीद है कि वो जल्द ही हॉट सीट पर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ गुफ्तगू करते दिखेंगे।

बता दें कि धर्मेंद्र सिंह नेगी रिखणीखाल के चुरानी गांव के रहने वाले हैं। पेशे से वे एक शिक्षक हैं। नैनीडांडा के स्कूल में पढ़ाते हैं। इसके साथ ही उन्हें साहित्य में भी गहरी रुचि है। लेखक बिरादरी में हर कोई उन्हें पहचानता है।

केबीसी में सेलेक्ट होने के बाद धर्मेंद्र सिंह मुंबई पहुंच गए हैं। इन दिनों शूटिंग में बिजी हैं। उनकी इस उपलब्धि से रिखणीखाल के लोग बहुत खुश हैं। उनकी जीत के लिए दुआएं मांग रहे हैं। उम्मीद है उन्हें जल्द ही हॉट सीट पर बैठने का मौका मिलेगा।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply