प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के बहाने वीडियो देखकर कर डिलिवरी करना चाहती थी गर्भवती युवती

गोरखपुर। उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर में एक 25 वर्षीय अविवाहित गर्भवती युवती ने विडियो देखकर अपनी डिलिवरी खुद करने की कोशिश की।

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के बहाने वीडियो देखकर कर डिलिवरी करना चाहती थी गर्भवती युवती

इसमें युवती और उसके बच्चे दोनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पुलिस को कमरे से एक फोन मिला जिसमें डिलिवरी का विडियो चल रहा था। युवती प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करती थी।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि युवती बहराइच की रहने वाली थी और पिछले चार साल से गोरखपुर में रह रही थी। चार दिन पहले उसने बिलंदपुर इलाके में किराये पर एक कमरा लिया।

रविवार को अन्य किरायेदारों ने उसके कमरे के दरवाजे से खून बहते देखा। सूचना मिलने पर वहां पहुंची पुलिस ने युवती और उसके बच्चे को खून में लथपथ पाया। युवती का शव बाद में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

कैंट पुलिस थाने के एसएचओ रवि राय ने बताया कि गर्भवती युवती की अभी शादी नहीं हुई थी। वह चार दिन पहले ही किराये पर यहां रहने आई थी।

फिलहाल इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है क्योंकि परिवार ने कोई शिकायत पत्र नहीं दिया। घरवालों ने उस व्यक्ति के बारे में भी कुछ नहीं बताया जिससे वह गर्भवती हुई।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply