लोकपर्व ‘हरेला’ की उत्तराखण्डवासियों को प्रतीम सिंह ने दी हार्दिक शुभकामनाएं -जानिए खबर

देहरादून। उत्तराखण्ड लोकपर्व हरेला की बधाई एवं शुभकमानाएं उत्तराखण्ड कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह ने उत्तराखण्डवासियों को टीवीट कर करके दी है।

उन्होंने एक गाने की बोल द्वारा इस पर्व को हर उत्तराखण्डवासियों के दिल में प्यार, सत्कार भर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा हकि आईए संकल्प लें, ‘एक व्यक्ति एक वुक्ष’ (Each One Plant One) लगाएं और धरती को हराभरा बनायें।

जी रैये, जागी रैये

य ह्यांव भेंटने रैये,

आकाश जस चाकव,

धरती जस आगव,

जी रैये जागी रैये।

उत्तराखंड के लोकपर्व “हरेला” की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं।

आईये संकल्प लें : “एक व्यक्ति एक वृक्ष”

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी गुरु पूर्णिमा एवं हरेला पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने टिवीट कर कहा है कि आज सरकारी तौर पर मनाया जा रहा है। सरकार को और को भी हरेले की बधाई और कल हरेले का सांस्कृतिक पक्ष मनाया जायेगा। आप सबको कल के हरेले के सांस्कृतिक पक्ष की भी बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply