शादी के बाद प्रियंका ने कुवारी लड़कियों को दी खास सलाह- जानिए खबर

मुंबई। शादी के बाद अब वे फिलहाल अमेरिका में हैं जहां पर वे अलग-अलग फंक्शंस में शामिल हो रही हैं। हाल ही में प्रियंका ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। वहीं प्रियंका ने शादी के लिए लड़कियों को जरूरी सलाह भी देती रही हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने कुवारी लड़कियों को एक खास सलाह दी है जो कि शादी से जुड़ी है।

Priyanka after marriage

ज्ञातव्य है कि प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर में भव्य शादी की थी। इसके बाद दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया गया था।

दिल्ली में हुए रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे। इससे पहले पिछले साल अगस्त में प्रियंका और निक ने सहाई और रोका की रस्म पूरी की थी जो कि मुंबई में ही प्रियंका के घर पर हुई थी।

View this post on Instagram

Find someone who looks at you like that…😍 @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक सफलता का मुकाम हासिल किया है और वे कई बड़े हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रही हैं। प्रियंका चोपड़ा की फिल्म इजट इट रोमांटिक 13 फरवरी को रिलीज हो रही है।

लेकिन हॉलीवुड की इस फिल्म के निर्माता ने फैसला किया है कि प्रियंका चोपड़ा स्टारर इस फिल्म को भारत ने रिलीज नहीं किया जाएगा। फिल्म को यू के और अमेरिका में रिलीज किया जाएगा।

Priyanka after marriage nick

प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल आइकॉन हैं और उनका स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन स्टाइल हमेशा से ट्रेंड बनता रहा है। एक अभिनेत्री होने के नाते और एक पब्लिक फिगर होने के चलते भी वे अपने फैंस की इंस्पीरेशन रही हैं। इस तस्वीर में निक प्रियंका की तरफ देखते हुए नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका लिखती हैं कि ऐसे किसी की तलाश करें जो आपकी तरफ इस तरह देखता हो। इसके बाद उन्होंने अपने पति निक जोनास को टैग भी किया है। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल दिसंबर में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में अमेरिकन सिंगर-एक्टर निक जोनास से शादी की थी।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply