सीट बेल्ट न लगाने पर यहां पब्लिक ने काटा पुलिस का चालान; वीडियो वायरल -जानिए खबर

पब्लिक काटेगी पुलिस वालों का चालान

चालान काटने को लेकर अब जनता भी जागरूक हो गयी है बता दें कि अब पब्लिक काटेगी पुलिस वालों का चालान।

रांची के मेन रोड में पीसीआर वाले ने सीट बेल्ट नहीं पहना था फिर पब्लिक ने पकड़ लिया, और उसके बाद क्या हुआ देखिए..

वहीं एक यूजर ने कमेन्टस् करते हुए कहा है कि  जुर्माना लेने की क्या जरूरत है जो बंदा बिना हेलमेट के हो ट्रैफिक पुलिस वाले अपने साथ कुछ हेलमेट रखें उसे तुरंत हेलमेट पहनाया जाए उससे हेलमेट का दाम वसूला जाए जिन्होंने अपना इंश्योरेंस नहीं करा रखा है तुरंत उनका गाड़ी का इंश्योरेंस कर इंश्योरेंस की राशि वसूली जाए driving licence का उसी वक्त उसका ऑनलाइन आवेदन कर दिया जाए तथा उसकी राशि जमा कर ली जाए।

Seat belt not worn police

इसी तरह यातायात नियमों के तहत जो कुछ भी कमी पाई जाए सभी का उचित मूल्य कर उसे ऑन स्पॉट पूरा किया जाए इससे किसी की नाराजगी भी नहीं होगी लोग खुशी खुशी जुर्माना भी भरेंगे और लोग यातायात नियमों के लिए जागरूक भी होंगे। वैसे सारा काम तो आजकल होम डिलीवरी हो ही रहा है। सरकार को ऐसा करने में परेशानी किस बात की है??

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply