पुरोला नगर पंचायत अध्यक्ष ने किया कुछ ऐसा कि जन्मदिन की पार्टी धरी की धरी रह गई -जानिए खबर

उत्तरकाशी। पुरोला नगर पंचायत में सबसे युवा तेजतर्रार नेता जिसके लिए वह माँ भी आज उनको लंबी उम्र की कामना कर रही होगी सकी बेटी अपने जीवन मौत के साथ जूझ रही है।

बता दें कि बीते दिन पुरोला नगर पंचायत अध्यक्ष हरिमोहन का जन्म दिन है। अध्यक्ष बनने पर यह उनका पहला जन्मदिन था। बीते के दिन को खास अंदाज में मैंने के लिए उनके दोस्त सभी इंतजार कर रहे थे कि खूब मौज मस्ती होगी। मगर हुआ उसका ठीक उल्टा। सभी पार्टी धरी की धरी रह गयी।

काजल की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

नगर पंचायत हरिमोहन ने समाज को ऐसी मिशाल पेश की, कि जिससे सारा नगर पंचायत उनकी कायल हो गयी। ऐसा काम किया जिसे समाज के हर युवक को प्रेणा मिलती रहेगी। हरिमोहन ने नगर पंचायत से 5 किमी० दूर ठाडूंग गॉव के एक गरीब परिवार की काजल को मिलने का फैसला किया। वे अपनी पत्नी सहित जब काजल के पास पहुंचे तो पीड़ित परिवार काफी खुश था। काजल लम्बे समय से गले के रोग से परेशान परिजनों ने उसका सभी नामी डाक्टरों से इलाज करवाया पर काजल की बीमारी ठीक होने का नाम ही नही ले रही है।

Kaljal

काजल के परिजन थक हार कर घर पर ही उसकी देखभाल कर रहे हैं। हरिमोहन ने जो खर्च अपने जन्मदिन पर करना था वह राशि उस पीड़ित परिवार को दे दिया। उस पूरे परिवार ने हरिमोहन को दुवाएँ दी। आज समाज में बढ़ रहा नशाखोरी पर भी विराम लगानी की एक कोशिश है पूरा नगर पंचायत भूरी-भूरी प्रसंसा कर रहा है। मीडिया परिवार भी उन्हें जन्मदिन की बहुत बधाई एवं शुभकामनाए दे रहा है।

– राकेश रतूड़ी

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply