थाइलैंड ओपन से पीवी सिंधु ने लिया अपना नाम वापस -जानिए खबर

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने थाइलैंड ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है। खबर है कि सिंधु ने अगले महीने होने वाली वर्ल्ड चौंपियनशिप्स पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए इस टूर्नमेंट से नाम वापस ले लिया है।

बता दें कि साइना ने इंडोनेशिया और जापान ओपन से वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए क्वॉलिफाइ करने के लिए पर्याप्त अंक जुटा लिए हैं। वहीं साइना नेहवाल चोट से उबरने के बाद इस टूर्नमेंट में खेलती नजर आएंगी। अब भारत को महिला एकल में साइना से आस है।

ज्ञातव्य हो कि साइना चोट के चलते इंडोनेशिया और जापान ओपन में नहीं खेली थीं। इस टूर्नमेंट में जापानी खिलाड़ी नोजोमी ओकुहारा, अकाने यामागुची के अलावा चीनी ताइपे की ताई जी यिंग ने भी अपना नाम वापस ले लिया है, ऐसे में इस बीडब्ल्यूएफ सुपर-500 ने अपनी शान खो दी है।

इन हालात को देखते हुए लग रहा है कि साइना सेमीफाइनल में पहुंच सकती हैं। 29 वर्षीय साइना अपने अभियान की शुरुआत क्वॉलिफायर के खिलाफ करेंगी। उनका मुकाबला जापान की सायका तकाक्षी अथवा इंडोनेशिया की रसेली हारतावन से हो सकता है।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply