सड़क हादसे में दो युवतियों की मृत्यु: सड़कों पर हुए गड्डों को तुरंत भरने के लिए सीएम ने दिये निर्देश

देहरादून: राजपुर रोड पर सड़क हादसे में दो युवतियों की मृत्यु पर मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने गहरा दुःख जताया है। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के प्रमुख अभियन्ता को निर्देश दिये कि प्रदेश भर में सड़कों पर हुए गड्डों को तुरंत भरें। बरसात में गड्डों में पानी भरने से हादसों की आशंका ज्यादा रहती है।

इसलिए यह सुनिश्चित करें कि मुख्य मार्ग गड्डा मुक्त्त हों। गड्डों की स्थायी मरम्मत तक उनका ट्रीटमेंट इस तरह से करें जिससे बरसात तक कोई परेशानी जनता को किसी तरह से आवागमन में न हो। ’उन्हांेने अभी तक इस दिशा में लोक निर्माण विभाग की कार्यशैली पर नाराजगी व्यक्त भी की’।

उन्होंने मुख्य सड़कों पर जल भराव को भी गंभीरता से लेते हुए पानी की निकासी के लिए उचित कदम उठाने के निर्देश दिए। इसके लिए जिला प्रशासन और स्थानीय निकायों से तालमेल कर इस समस्या का निवारण करें। पहाड़ों में भारी बारिश को देखते हुए आपदा से निपटने के लिये जिलाधिकारियों को और एसडीआरएफ की टीमों को अलर्ट पर रहने के निर्देश भी दिए हैं।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply