आग बबूला दीपिकाः रणवीर ने इस अभिनेत्री को कह दिया I Love You

मुंबई। मस्तानी के इस बाजीराव यानी रणवीर सिंह ने अब कुछ ऐसी हरकत कर दी है कि जब दीपिका पादुकोण उनकी इस हरकत का पता चला तो वे आग बबूला हो उठेगी। अब देखना यह होगा कि पहुंची तो उनका रिएक्शन कैसा होगा ये देखने लायक होगा।

ज्ञातव्य है कि रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के आगे-पीछे छह साल तक चक्कर लगाए और फिर एक दिन एक जान बन कर उन्हीं से शादी भी कर ली। दीपिका को भी उन पर पूरा भरोसा है लेकिन अब यह देखना होगा कि उनका रिएक्शन कैसा होगा। वैसे तो रणवीर सिंह एनर्जी के भंडार हैं लेकिन उतने दिलफेंक नहीं।

दरअसल हुआ ये है कि रणवीर सिंह ने एक शो में किसी को आई लव यू तक कह डाला है। रणवीर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गली बॉय का प्रमोशन कर रहे हैं और इसी दौरान वो टीवी के एक चैट शो ‘स्टेरी नाईट 2’ में गए थे। वहां शो के होस्ट से ही रणवीर सिंह ने सवाल कर लिया कि अब तक शो में जितने भी लोग आये हैं उनमें सबसे बुरा उनको कौन लगा?

इस पर होस्ट ने जवाब दिया कि राखी सावंत सबसे बुरी थीं। रणवीर को ये बात हजम नहीं हुई और उन्होंने कह दिया कि राखी तो रॉकस्टार हैं स रणवीर इतने पर ही नहीं रुके और राखी को आई लव यू तक कह डाला।

ILoveYou

ये रणवीर का जेश्चर था पर असली वाला लव तो वो दीपिका पादुकोण से ही करते हैं। दो दिन बाद अपना पहला वेलंटाइन डे मनाने की वो तैयारी कर रहे हैं। राखी सावंत को भले ही ड्रामा क्वीन माना जाता हो लेकिन वो स्टार्स की भी फेवरिट रही हैं ये सबको पता है।

इस शो में रणवीर ने अपने इगो को अपना ‘टू ए एम बेस्ट फ्रेंड’ बताया और ये मिस्टर इंडिया 2 बनने के लिए अपने गेटअप की कहानी भी सुनाई। जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय का प्रदर्शन हाल ही में बर्लिन फिल्मोत्सव में हुआ सफिल्म की पूरी स्टार कास्ट वहां मौजूद थी। रणवीर की एनर्जी वहां भी बहुत हाई थी।

जोया ने बताया कि वहां अपना टाइम आयेगा पर रणवीर ने परफॉर्म करना शुरू किया तो स्टेडियम जैसा माहौल बन गया था। बर्लिन की ऑर्गनाइजर ने कहा कि मैंने इससे पहले बर्लिन में ऐसा देखा ही नहीं है कि इस तरह रिस्पांस मिला हो।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply