कैण्डल मार्च निकालकर दूनवासियों ने किया हमले का विरोध; शहीदों को दी श्रद्धांजलि

देहरादून। सैनिकों पर हमले के विरोध में प्रिंस चैक देहरादून में कैण्डल मार्च निकालकर लोगों ने नम आंखों से शहीदों को श्रद्धांजलि दी वहीं विरोध प्रदर्शन करते हुए भारत माता की जय के नारे लगाये गये।

वहीं श्रीसनातन धर्म सभा, गीताभवन देहराूदन की कार्यकारिणी की एक आपात बैठक गीताभवन में हुई। जिसमें 14 फरवरी 2019 को भारत के अभिन्न अंग जम्मू-कश्मिर राज्य के पुलवामा के नजदीक अवंतिपुरा इलाके में हुए आत्मघाती आतंकी घटना में हमारे देश के कई सीआरपीएफ जवानों के शहीद हो जाने पर गहरा दुःख प्रकट किया गया तथा इस आतंकी घटना की सभी सदस्यों द्वारा घोर निन्दा की गई।

ज्ञातव्य हो कि पाकिस्तान सरकार द्वारा समर्थित आतंकी संगठन जैश-ए मोहम्मद द्वारा किये गये इस घृणित आत्मघाती घटना से हम सभी देशवासियों पर गहरा शोक है। इस समय हम सभी देशवासियों को एक जुट होकर ऐसी किसी भी प्रकार की आतंकी घटना को सफल न बनाने के लिए एक संकल्प लेना होगा।

हमारी भारतीय सेना इन आतंकवादियों का डट कर मुकाबला करने में सक्षम है। ऐसी आतंकी घटनाओं से हमारा देश डरने वाला नहीं है। इस दुःख की घड़ी में गीताभवन देहरादून के सभी सदस्यगण भारतीय सैनिकों एवं उनके परिवार के साथ खडे़ हैं। अन्त में 2 मिनट का मौन रखकर देश के लिए शहीद होने वाले सभी जवानों की प्रति हार्दिक श्रद्वान्जलि अर्पित की गई।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply