सेवानिवृत्त हुए सूचना एवं लोक संपक विभाग के वैयक्तिक अधिकारी रेवाधर त्रिपाठी -जानिए खबर

देहरादून। सूचना एवं लोक संपर्क विभाग में आयोजित विदाई समारोह में वैयक्तिक अधिकारी श्री रेवाधर त्रिपाठी विभाग में 31 वर्ष की सेवा पूर्ण करने पर सेवानिवृत्त हुए। इस अवसर पर विभाग के अपर निदेशक डाॅ. अनिल चन्दोला, संयुक्त निदेशक आशिष कुमार त्रिपाठी, उप निदेशक के.एस.चैहान ने स्मृति चिन्ह एवं शाॅल भेंट की।

बता दें कि शुक्रवार को विदाई कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए अपर निदेशक डाॅ. अनिल चन्दोला ने कहा कि सूचना विभाग का कार्य संवदेनशील है। वर्तमान समय में प्रचार-प्रसार कार्य के लिए नई-नई तकनीक का उपयोग हो रहा है।

उन्होंने कहा कि श्री त्रिपाठी ने अपने सेवाकाल में अपने कर्तव्यों एवं दायित्वों का ईमानदारी से पालन किया है। संयुक्त निदेशक आशीष कुमार त्रिपाठी ने कहा कि श्री त्रिपाठी का व्यक्तित्व एक मिलनसार एवं ईमानदार व्यक्ति का रहा है।

वहीं कार्यक्रम का संचालन उप निदेशक के.एस. चैहान ने किया। श्री चैहान ने कहा कि श्री त्रिपाठी ने 31 वर्ष की सेवाएं सूचना विभाग को दी है। श्री त्रिपाठी ने अपनी कार्य संस्कृति से अपनी अलग छवि बनायी है।

इस अवसर पर व्यवस्थाधिकारी शंकर दत्त लोहनी, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी गोपाल राणा सहित विभाग के समस्त अधिकारी एवं कर्मचारीगण मौजूद थे।(ब्यूरो)

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply