मसूरी बस अड्डे से गोपेश्वर के लिए रवाना हुई बस ने खड़े ट्रक को मारी ट्रक, 13 यात्री घायल

देहरादून। सड़क किनारे खड़े ट्रक से उत्तराखण्ड रोडवेज की बस टक्कराने से 13 यात्री घायल हो गये। बताया जा रहा है कि हादसा रविवार को सुबह हरिद्वार रोड पर देहरादून से गोपेश्वर जा रही बस ने कुआंवाला के समीप सड़क किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी। इस हादसे से लोग सहम रह गये और ईश्वर से प्रार्थना करने लगे कि आज हम बाल-बाल बच गये।

मसूरी बस अड्डे से गोपेश्वर के लिए रवाना हुई

वहीं गाड़ी में बैठे 13 लोगों को चोंटे आई है। घायल लोगों को उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से कई को प्राथमिक उपचार के बाद उनकी छुट्टी कर दी गई।

पुलिस के अनुसार, उत्तराखंड रोडवेज की बस रविवार सुबह मसूरी बस अड्डे से गोपेश्वर के लिए रवाना हुई। बस अभी हरिद्वार रोड पर कुआंवाला के पास पहुंची ही थी कि सड़क किनारे ट्रक से पीछे से जा टकराई। बताया जा रहा है कि हादसा एक ट्रक को ओवरटेक करते हुआ।

बस में कुल 32 यात्री सवार थे, जिसमें से आगे बैठे तेरह लोगों को चोटें आई हैं। नौ घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई। तीन का अभी उपचार चल रहा है।

डोईवाला इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया कि महेश निवासी जोशीमठ, मंजू नेगी निवासी हरबर्टपुर, धर्मानंद व उनकी पांच साल की बेटी तानसी निवासी ऊखीमठ, खुशी नागधार चमोली, सुमन निवासी नागधार चमोली, उम्मेद सिंह व आनंद प्रसाद निवासी रुद्रप्रयाग, राकेश मोहन निवासह श्रीनगर गढ़वाल, गुड्डी देवी व एमएस नेगी निवासी गोपेश्वर, रमेश चंद्र देवली निवासी मोती बाजार, गुरुमुख सिंह निवासी डोईवाला घायल हुए थे।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply