सिद्धू को फैंस ने दिखाया बाहर का रास्ता; भारी पड़ी पुलवामा आतंकी हमले पर बयानबाजी

मुंबई। नवजोत सिंह सिद्धू पर उस पुलवामा आतंकी हमले को लेकर बयानबाजी भारी पड़ गई जब वे पुलवामा आतंकी हमले पर कह गये कि ‘इस हमले पर किसी देश या किसी इंडिविजुअल को दोषी बताना गलत है। वहीं सोशल मीडिया में सिद्धू के खिलाफ भावनाओं को देखते हुए ‘द कपिल शर्मा शो’ से उनकी छुट्टी कर दी गयी है। खबर है कि उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को ले लिया जायेगा।

जानकारी के अनुसार नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा अटैक के बाद कहा था कि इस हमले के लिए किसी देश या किसी इंडिविजुअल को दोषी बताना गलत है। इसके बाद सोशल मीडिया पर लगातार उनकी ट्रोलिंग हो रही है और उन्हें कपिल शर्मा के शो से बाहर निकाले जाने की भी मांग की जा रही थी।

वहीं फैंस ने साफ बोल दिया था कि अगर सिद्धू शो में रहेंगे तो वो शो देखना बंद कर देंगे। रविवार को बॉयकॉट सिद्धू अभियान भी ट्विटर पर चलाया जा रहा है। सिद्धू के खिलाफ दर्शकों की इस भावना को चौनल ने इस बात को गंभीरता से लिया है।

फिलहाल उन्होंने निर्णय लिया है कि वह नवजोत सिंह सिद्धू को नहीं बने रहने देंगे और उनकी कॉन्ट्रैक्ट को भी खत्म करेंगे। उन्हें लेकर सलमान खान प्रोडक्शन से बातचीत शुरू हो चुकी है क्योंकि वही द कपिल शर्मा शो के प्रोडक्शन का काम संभाल रहे हैं।

ऐसे में खबर है कि अब तक जो भी एपिसोड शूट किए जा चुके हैं, उसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह शो में शामिल हो सकती हैं। कहा यह भी जा रहा है कि अर्चना ने दो एपिसोड की शूटिंग कर ली है।

हालांकि अब तक सलमान खान के प्रोडक्शन की तरफ से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। न ही अब तक चैनल ने अपनी तरफ से किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा की है। लेकिन यह लगभग तय माना जा रहा है कि अर्चना पूरन सिंह शो का हिस्सा बनेंगे और नवजोत सिंह सिद्धू को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

वहीं कपिल शर्मा की तरफ से भी अब तक इस खबर को लेकर कोई भी स्पष्टीकरण नहीं आया है। हालांकि ट्विटर पर उन्होंने देश के शहीदों को श्रद्धांजलि अवश्य दी है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply