राहत सामग्री एवं आपदा प्रभावितों की सहायता के लिए अराकोट पहुंचे निरंकारी मिशन के सेवादार -जानिए खबर

देहरादून। सत्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज की कृपा से निरंकारी मिशन के सेवादार आपदा प्रभावित क्षेत्रों व स्थानीय निवासियों की सहायता के लिए सबसे पहले राहत सामग्री व आवश्यकता की जरूरी वस्तुओें को लेकर उत्तरकाशी अराकोट पहुंचे। वहां उन्होंने प्रभावितों की मदद की और राहत सामग्री बांटते हुए स्थानीय लोगों से वहां का हाल चाल पूछा।

ज्ञातव्य हो कि निरंकारी मिशन पूरे विश्व में मानव एकता व मानवता की सहायता के लिए हमेशा तत्पर रहता है। जैसा कि आप जानते ही होंगे कि मिशन स्वच्छता से लेकर, स्वास्थ एवं समाज की हर तरफ से मदद करने को तैयार रहता है।

इसी लड़ी में उत्तराखण्ड के भीषण आपदा प्रभावित क्षेत्र जनपद उत्तरकाशी के अराकोट में घटना का पता लगते ही मिशन के फ्लोवर प्रभावित लोगों की सहायता के लिए सत्गुरु माता के एक इशारे पर मदद के लिए पहंुचे।

भगवता प्रसाद जोशी के साथ उत्तराखण्ड जोश

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply