BJP नेता निकली सैक्स रैकेट गिरोह की सरगना, पार्टी ने किया निष्कासित

प्रेमनगर स्थित एक मकान में छापा मारी के दौरान एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम द्वारा पकड़ी गयी दो महिलाएं सैक्स रैकेट का संचालन करती है। पकड़ी गई दोनों संचालिकाओ से पुलिस पुछताछ में गिरोह की सरगना भाजपा महिला प्रदेश कार्यकारिणी की विशेष आमंत्रित सदस्य का नाम सामने आया है। बीजेपी पार्टी का नाम उजागर होते ही पार्टी में बबाल मंच गया है। पार्टी ने उक्त महिला को छः साल के लिए निष्कासित कर दिया है। 

गौरतबल है कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी निरीक्षक साधना त्याग ने कोतवाली पुलिस को साथ लेकर मंगलवार शाम को प्रेमनगर स्थित एक मकान में छापा मारा था। इस छापेमारी में पुलिस ने दो पुरुषों एवं दो महिलाओं को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया था। पकड़ी गयी दोनों महिलाएं पूछताछ में सैक्स रैकेट की संचालिकाओं से गिरोह की सरगना है जिसमें एक महिला ने भाजपा पार्टी की नेत्री हेमा रावत का नाम बताया है।

भाजपा जिलाध्यक्ष डाॅ. कल्पना सैनी ने बताया है कि हेमा रावल भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की विशेष आमंत्रित सदस्य थी। उसे पार्टी से छः साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है।

सीओ रूड़की स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि गिरोह की सरगना हेमा रावत फरार है जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जायेगा। पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply