शिव सैनिकों ने शौर्य दिवस पर मोमबत्ती जलाकर शहीदों को अर्पित की श्रद्धांजलि

देहरादूनः शौर्य दिवस के अवसर पर गाँधी पार्क के शहीद स्थल पर मोमबत्ती जलाकर प्रदेश शिव सेना द्वारा शहीद सैनिकों को श्रद्धांलि अर्पित की गई। शिव सेना प्रदेश प्रमुख गौरव कुमार ने कहा कि देश की सीमा की चैकसी कर रहे जवानों के दम पर ही देश सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि देश के दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए भारतीयों की एकता और अखंडता ही सबसे बड़ा शस्त्र है।

बुधवार को गाँधी पार्क के शहीद स्थल पर प्रदेश शिव सैनिकों ने शौर्य दिवस के अवसर पर कारगिल युद्ध में शहीद सैनिकों की वीरता को नमन किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर प्रदेश के सेना के जवानों की कुर्बानी को याद करते हुए शिव सेना के प्रदेश प्रमुख गौरव कुमार ने कहा कि पूरा देश और प्रदेशवासी उन सैनिकों की शहादत की वजह से आज सुरक्षित हैं।

पाकिस्तान की ओर से सीमा पर की जा रही गोलाबारी और जवानों की हत्या मामले में गौरव कुमार ने कहा कि अब देश की सरकार को कड़ा कदम उठाकर कार्यवाही करनी चाहिए क्यों कि पाकिस्तान के साथ चीन भी हमारी सीमाओं में घुसपैठ करने लगा है। उन्होंने कहा कि देश की रक्षा के लिए सीमा पर तैनात हर एक जवान देशवासियों के लिए बेहद अहम है और पूरा देश सेना के साथ है।

इस अवसर पर जिला प्रमुख अमित कर्णवाल महानगर प्रमुख आशीष सिंघल, वरिष्ठ नेता पंकज पायल, शिवम गोयल, मनोज बोहरा, विकास मलहोत्रा, सुमित गंभीर, रोहित बेदी, अभिषेक साहनी, संजीव मैथानी, शिवम, अमन आहूजा, मनोज सरीन आदि मौजूद रहे।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply