सनी और हेमा की जीत से देओल परिवार में खुशी की लहर; ट्वीट करके एक दूसरे को दी बधाई -जानिए खबर

लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड जीत मिली है। वहीं बीजेपी में इस जीत से देओल परिवार में खुशी की लहर है। ज्ञातव्य हो कि पीएम नरेंद्र मोदी फिर एक बार देश में सत्ता पर काबिज होंगे।

वहीं सनी देओल ने भी गुरदासपुर से जीत हासिल की है। सनी देओल ने पहली बार चुनाव लड़ा और बड़े अंतर से सुनील जाखड़ को मात दी है। इस जीत पर सनी देओल की सौतेली बहन ईशा देओल ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी है।

ईशा ने लिखा है कि ‘आप पर गर्व है। वाह क्या ‘जीत’ है।’ ज्ञातव्य हो कि ‘जीत’ नाम से सनी देओल की फिल्म भी है। इसके अलावा सनी देओल की सौतेली मां हेमा मालिनी को भी माथुरा से दूसरी बार जीत मिली है और इस जीत से परिवार जहां एक हुआ वहीं परिवार में खुशी भी है।

वहीं धर्मेंद्र ने भी अपनी पत्नी और बेटे को ट्वीट कर बधाई दी। उन्होंने लिखा, ‘हेमा तुम्हें बधाई, हमें मदर इंडिया से प्यार है। हमने बिकानेर और मथुरा में खुद को साबित किया है।’

https://t.co/wisnZ6XIpa

वहीं बेटे धर्मेंद्र के लिए लिखा, ‘फकीर बादशाह मोदी जी और धरती पुत्र सनी देओल को बधाई’। अच्छे दिन यकीनन आएंगे।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply