दून में आक्रोश: सोशल मीडिया पर शर्मनाक टिप्पणी मामले में छात्र निलंबित

देहरादून। दून में पढ़ रहे कश्मीरी छात्र कैशर राशिद और सयैद मुसैल ने पुलवामा हमले में शहीद हुए 42 जवानों के लिए जो भी लिखा उसके बाद राजधानी देहरादून के सभी संस्थानों व लोगों में आक्रोश है।

बता दें कि पुलवामा हमले के बाद कैशर ने यह मैसेज व्हाट्स पर वायरल किया था। मामला बढ़ता देख कैशन ने अपने मैसेज को लेकर सोशल मीडिया पर माफी मांगी वहीं कैसर को संस्थान ने निलंबित कर दिया गया।

Dehradunवहीं देहरादून में ही पढ़ रहे एक और कश्मीरी छात्र सयैद मुसैल ने फेसबुक पर भारतीय सेना के लिए शर्मनाक टिप्पणी की है। इस छात्र को भी संस्थान से निलंबित कर दिया गया है। सयैद मुसैल के खिलाफ प्रेमनगर पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है। पूरे देश में पुलवामा आतंकी हमले के बाद शोक और गुस्सा है।

इसी बीच देहरादून के एक संस्थान में पढ़ने वाले कश्मीरी छात्र कैशर राशिद द्वारा इस प्रकार की शर्मनाक टिप्पणी की गई है। उसके द्वारा भेजे गए व्हाट्सअप मैसेज के लिए संस्थान ने उसे निलंबित कर दिया गया है। एसएसपी निवेदिता कुकरेती का कहना कि मामला उनके संज्ञान में है जांच की जा रही है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply