शर्मसार: शिक्षक ने पांचवीं की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

चंपावत। जिले के लधियाघाटी में रीठासाहिब के एक गांव में संचालित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक ने छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी शिक्षक बीते दो माह से कक्षा पांच में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ अश्लील हरकतें और दुष्कर्म कर रहा था।

इस संबंध में पीड़ित छात्रा की मां की तहरीर पर रीठासाहिब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के साथ ही पाक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस अधीक्षक धीरेंद्र गुंज्याल ने बताया कि आरोपी शिक्षक स्कूल में बने परिसर में ही रहता है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

उसका मेडिकल परीक्षण कर न्यायालय के समक्ष पेश किए जाने की कार्रवाई की जा रही है।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply