चलते वाहन ने दून में खड़े वाहन को मारी टक्कर, एक की मौत एक घायल

देहरादून। दून में सड़क किनारे खड़ी एक एलपी गाड़ी को डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में डंपर के चालक-परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से नजदीकी अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने गंभीर घायल को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर शव को आवश्यक कार्यवाही हेतु मोर्चरी में रख दिया है।

बता दें कि घटना शनिवार सुबह विकासनगर थानाक्षेत्र के अंतर्गत शिमला बाईपास रोड, आदो वाला शिवालिक ढाबे के पास की हैं। जहां सीमेंट से भरा खड़ा वाहन एलपी सं0 17बी 5484 से खनन सामग्री से भरा डंपर सं0 यूके 07 सीए 4309 ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में डंपर सवार चालक-परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गये।

सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहंुची और घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से उपचार हेतु लेहमन अस्पताल ले गई। जहां डाॅक्टरों ने परिचालक को मृत घोषित कर दिया। वहीं चालक को हल्की चोटों का इलाज हुआ। मृतक की पहचान रोहतास (25) पुत्र रूपराम निवासी हरिपुर हरबर्टपुर थाना विकासनगर के रूप में हुई। मृतक का पंचनामा भरकर शव को आवश्यक कार्यवाही हेतु मोर्चरी में रखा गया है।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply