करंट की चपेट में आने से कोटद्वार में तीन की मौत -जानिए खबर

कोटद्वार। तेज बारिश के बाद पानी में फैले करंट की चपेट में आने से कौड़िया में तीन लोगों की मौत की खबर है। वहीं क्षेत्र करंट से हुई के कारण क्षेत्र में मातम छा हुआ है।

पुलिस के अनुसार, बीती रात करीब दो घंटे की बारिश के दौरान पनियाली गदेरा (बरसाती नाला) उफान पर आ गया और तीन लोगों की जिंदगी लील गया। गदेरे के उफान में आने से कौड़िया में कई लोगों के घरों में मलबा घुस गया। रात करीब 1.30 बजे से विद्युत् आपूर्ति ठप थी।

इसी दौरान कौड़िया में लोग सामन घरों से बहार निकाल रहे थे, तभी बिजली आइ गई। इसकी चपेट में आने से तीन लोग आ गए। लोगों ने तीनों को बेस अस्‍पताल पहुंचाया, जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की पहचान रंजीत (30 वर्ष) पुत्र बलबीर, अरुण (28 वर्ष) पुत्र महाराज और शकुन (23 वर्ष) पुत्र गुलशन के रूप में हुई है। रंजीत एक बैंक में कर्मी था, वहीं अरुण बीईएल में सफाई कर्मी था, जबकि शकुन नगर निगम के ट्रेचिंग ग्राउंड में कूड़ा छटनी का काम करता था।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply