दून में 10 थाना चौकियों के ट्रांसफर तत्काल इधर से उधर -जानिए खबर

देहरादून। उत्तराखण्ड की राजधानी दून में 10 थाना चौकियों के ट्रांसफर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अरुण मोहन जोशी ने तत्काल कर दिये गये है। बता दें कि वरिष्ठ उपनिरीक्षक मोहन सिंह को मसूरी से रानीपोखरी थानाध्यक्ष बनाकर भेजा गया है। वहीं रानीपोखरी से हटाकर परमेश्वरी दत्त भट्ट को सहसपुर का थानाध्यक्ष बनाया गया है।

बता दें कि नेहरू कॉलोनी के उप निरीक्षक राकेश शाह को कैंट का वरिष्ठ उपनिरीक्षक बनाया गया है तथा कोतवाली नगर से जितेंद्र सिंह चैहान को कोतवाली नगर में ही वरिष्ठ उपनिरीक्षक का प्रभार दिया गया है।

साथ ही कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक अशोक राठौर को राजपुर का थाना अध्यक्ष बनाया गया है। नत्थी लाल उनियाल को राजपुर से हटाकर एसआईएस शाखा पुलिस कार्यालय भेजा गया है।

लख्खीबाग चैकी प्रभारी रमेश कुमार को नेहरू कॉलोनी थाने भेजा गया है। स्वाति चमोली को बसंत विहार थाने से महिला हेल्पलाइन पुलिस कार्यालय में लाया गया है।

वहीं दीपक धारीवाल को कोतवाली से हटाकर लख्खीबाग कोतवाली का चैकी प्रभारी बनाया गया है। आशीष गुसाईं को कैंट से हटाकर श्यामपुर ऋषिकेश का चैकी प्रभारी बनाकर भेजा गया है।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply