होटल में पकड़े दो प्रेमी जोड़ेे, मामला रफा दफा

हरिद्वार। नगर कोतवाली क्षेत्र के खडखड़ी स्थित एक होटल में पुलिस ने दो प्रेमी जोड़ों को पकड़ा। पुलिस ने पूछताछ के बाद चारों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

स्थानीय लोगों के मुताबिक उत्तरी हरिद्वार स्थित सूखी नदी के पास एक होटल में दो प्रेमी जोड़े गलत हरकतें कर रहे थे। आसपास के लोगों ने इस पर हंगामा खड़ा कर दिया और पुलिस को जानकारी दे दी। पुलिस दोनों प्रेमी जोड़ों को पकड़कर खडखड़ी चैकी ले आई। उनके परिजनों को भी बुलाया गया। पीछे से काफी संख्या में आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए।पुलिस ने मामला रफा दफा कर दोनों प्रेमी जोड़ों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी जोड़े अक्सर होटल में आते थे। चारों हरिपुर कलां के रहने वाले बताए जा रहे हैं। उधर खडखड़ी चैकी प्रभारी राजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि उनके पास इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply