वेब मीडिया पत्रकारों ने दी अरुण कुमार यादव को प्रदेश महासचिव बनने पर ढेरों बधाईयां; मार्च में होगा और बड़ा विस्तार

देहरादून। भारत के लघु एवम मध्यम समाचार पत्रों के राष्ट्रीय महासंघ आईएफएसएमएन प्थ्ैडछ की उत्तराखंड प्रदेश की कार्यकारिणी का गठन उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर जोशी द्वारा एक कार्यक्रम में किया गया।

वहीं उनके व सभी वेबमीडिया पत्रकारों द्वारा अरुण कुमार यादव को उत्तराखंड प्रदेश महासचिव सर्वसम्मति से नियुक्त किया गया। इसके बाद से ही सभी वेबमीडिया पत्रकारों ने अरुण कुमार यादव को बधाईयां देना शुरु कर दिया। साथ ही अरुण कुमार यादव ने कहा कि मैं इस पद की गरिमा समझता हूं और सभी पत्रकारों का धन्यवाद देता हूं। वेब मीडिया पत्रकारों के हितों के लिए कार्य करता रहूंगा।

वहीं कार्यक्रम में उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर जोशी ने घोषणा की कि मार्च में बड़ा विस्तार फिर किया जाएगा। जिसमें भारी तादाद में सदस्यता लेने वालों का स्वागत किया जाएगा।

बता दें कि बीते दिन ‘अपने सपने’ सुभाष नगर, देहरादून, में आईएफएसएमएन उत्तराखण्ड प्रदेश कार्यकारणी गठन की बैठक प्रदेश अध्यक्ष श्री चन्द्रशेखर जोशी जी द्वारा आहूत की गई, जिसमें प्रदेश कार्यकारिणी का पुनर्गठन किया गया।

मध्यम एवम लघु समाचार पत्रों के राष्ट्रीय महासंघ के उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर जोशी ने श्री अरुण कुमार यादव पत्रकार को उत्तराखंड प्रदेश महासचिव सर्वसम्मति से नियुक्त किया।

इसी क्रम में वरिष्ठ उपाध्यक्ष के पद पर श्री सलीम रजा जी, उपाध्यक्ष के पद पर श्री वीरेंद्र दत्त गैरोल जी, श्री केशव ष्सागरष् जी , श्री संजय मल्ल जी , एवम संगठन सचिव के पद पर श्री विनीत जी , सचिव के पद पर श्री सुमित सिंह तथा कोषाध्यक्ष पास पर आरती को नियुक्त करने की घोषणा की गई।

वेब मीडिया पत्रकारों ने दी अरुण कुमार यादव को प्रदेश महासचिव बनने पर ढेरों बधाईयां; मार्च में होगा और बड़ा विस्तारचन्द्रशेखर जोशी ने घोषणा की कि 28 फरवरी 2019 को नई दिल्ली में महासंघ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से लौटने के बाद उनके द्वारा उत्तराखंड प्रदेश के 13 जनपदों के जिला अध्यक्ष घोषित कर दिए जाएंगे। इसके उपरांत शीघ्र ही प्रदेश सम्मेलन आयोजित किया जाएगा जिसमे राष्टीय पदाधिकारियों को आमंत्रित किया जाएगा।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply