पति के दोस्त की करतूत : महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म, बनाई वीडियो

हरिद्वार। रुड़की गंगनहर कोतवाली अंतर्गत एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पति के ही एक दोस्त ने महिला को अपनी हवस का शिकार बना डाला। किसी बहाने से उसने पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ खिलाकर महिला को बेहोश कर दिया। उसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

उत्तराखण्ड के जिला हरिद्वार रूड़की स्थित गंगनहर कोतवाली अंतर्गत एक मोहल्ला निवासी महिला ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पीड़िता ने बताया कि उसके पति दुकान चलाते हैं। पति का एक दोस्त फुरकान रामपुर का रहने वाला है। वह भी उसके पति के साथ काम करता है। पति का दोस्त होने की वजह से वह अक्सर घर पर आता जाता था।

करीब एक माह पूर्व वह घर पर आया। उस समय उसके पति घर पर नहीं थे। बहाने से पति के दोस्त ने किसी पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ उसे दे दिया। जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई। उसके बेहोश होने के बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। यहां तक की उसकी वीडियो भी बनाई। होश आने पर उसे पति के दोस्त की करतूत का पता चला। उसने अपने पति को पूरी बात बताई। इसके बाद थाने में तहरीर दी। लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया।

जिसके चलते उसे मजबूर होकर न्यायालय की शरण ली। न्यायालय के आदेश पर गंगनहर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े: टिहरी के छात्र ने जहर खाकर की आत्महत्या

यह भी पढ़े: हल्द्वानी में भैया दूज पर पंखे से लटककर भाई ने की खुदकुशी

यह भी पढ़े: पानी भरने गई नाबालिग से छेड़छाड़, विरोध करने पर फाड़े कपड़े, मुकदमा दर्ज

#FarakPadtaHai #BigFestivalSmallStep

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply